शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा! कहा- इस वजह से अब नहीं जा सकती अस्पताल

Sonakshi Sinha Pregnant ? शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा! कहा- इस वजह से अब नहीं जा सकती अस्पताल

Sonakshi Sinha Pregnant ? शादी के एक महीने से पहले ही सोनाक्षी सिन्हा के प्रेग्नेंट होने की खबरों से मचा बवाल, इस वजह से अस्पताल भी नहीं जा सकती हैं.

शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा! कहा- इस वजह से अब नहीं जा सकती अस्पताल
शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा! कहा- इस वजह से अब नहीं जा सकती अस्पताल

बॉलीवुड के सुपरस्टार शत्रुहन सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना​क्षी सिन्हा हाल ही में सात साल के रिलेशन के बाद अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाहिर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शादी के बाद कपल इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, अंतरधार्मिक विवाह के लिए सोशल मिडिया में कपल को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच शादी के कुछ दिनों बाद ही अभिनेत्री के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ने लगीं है. खबरें आ रही है कि सोनाक्षी​ सिन्हा प्रेग्नेंट हो गई हैं. इन अफवाहों पर अब खुद सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं…

Watch Online Indian Bhabhi Sexy Video Full HD : ब्रा पहनकर नहा रही थी मॉडल, वायरल वीडियो बिना देखें नहीं मानेगा आपका भी दिल

शादी के बाद क्या बदलाव आया?

हाल ही में सोनाक्षी ने शादी के बाद लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू मेंउन्होंने अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि इससे बेहतर टाइम कभी भी नहीं रहा है. इसके बाद सोनाक्षी ने कहा,’शादी के बाद अब मैं काम पर वापस आकर बहुत खुश हूं’.

अफवाहों के बीच तोड़ी चुप्पी

कुछ दिन पहले सोनाक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सोनाक्षी और जहीर इकबाल अस्पताल से बाहर आ रहे थे. जिसके बाद इंटरनेट पर सोनाक्षी के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें तेजी से फैलनी शुरु हो गई. लेकिन अब सोनाक्षी एस बात पर तेज कसते हुए एक बयान दिया है. जिसमें वह नेटिजन्स को सबक सिखाती नजर आई हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा,”शादी के बाद एकमात्र बदलाव यह आया है कि अब हम अस्पताल नहीं जा सकते क्योंकि जैसे ही आप निकलते हो लोगों को लगता है कि आप प्रेग्नेंट हो. यही एकमात्र बदलाव आया है.

Hindi Bold Web Series: दरवाजे में कुंडी लगाकर देखें ये वेब सीरीज, हाॅट सीन देख छुट जाएगा पसीना!

23 जून को हुई थी शादी

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लंबे रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ घर पर फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सिविल मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे.

अपकमिंग फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा के अपकंनिंग फिल्म की बात करें तो उनकी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिलहाल वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से शादी के बारे में इंटरव्यू दिया.

Desi Bhabhi Sexy Video : कैमरे के सामने देसी भाभी ने बदले कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

Sofia Ansari Sexy Video : सोफिया अंसारी ने की सारी हदें पार, बिना ब्रा के वायरल हुआ हाॅट वीडियो

Rani Chatterjee Suhagrat Video : सुहागरात पर रानी चटर्जी ने खोल दिए सारे कपड़े, वायरल हुआ वीडियो

Hot Web Series: बच्चे रहे इस इस वेब सीरीज से दूर, बंद कमरे में लें इन बोल्ड और हॉट सींस का मज़ा

ULLU Original Web Series: इस वेब सीरीज में इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपनी पत्नी को बिस्तर पर रखने की योजना बनाता है

Indian Desi Girl Sexy Video : कैमरे के सामने भाभी दिखा रही थी अदाएं, सबके सामने गिर गया साड़ी का पल्लू

Desi Aunty Sexy Video : लिफ्ट में ही साड़ी का पल्लू गिराकर देसी भाभी ने दिखाई सेक्सी अदाएं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *